Header Ads

loading...

woman for love


सेक्स एक ऐसा विषय है जिसपर हमारे समाज में महिलाएं कम ही बात करती हैं। अकसर काफी एक्टिव महिलाएं भी बिस्तर पर प्राइमरी रोल निभाने से कतराती हैं जो  गलत है। विशेषज्ञों के अनुसार अगर सेक्स के दौरान महिलाएं स्वयं आगे आकर सहयोग करें तो वह इसे अधिक इंजॉय कर सकती हैं, साथ ही ऐसा कर वह ऑर्गेज़्म के सुख को भी आसानी से पा सकती हैं। आइए जानें कुछ ऐसे सेक्स टिप्स जिनसे महिलाएं सेक्स के सुखद अहसास को खास बना सकती हैं।

महिलाओं के लिए सेक्स टिप्स 

पहल करें


अगर आपका सेक्स का मूड है तो आपको अवश्य पहल करनी चाहिए। ऐसा कर आप अपने पुरुष साथी के प्रति अपने प्यार को प्रदर्शित करती हैं। पहल करने के साथ कभी-कभी बेड पर कमान भी अपने हाथ में लें, खुद किसिंग शुरु करें, वूमेन ऑन टॉप सेक्स पॉजिशन अपनाएं और अपने साथी को दिखाए कि आप भी उनसे प्यार करती हैं।


प्यार दिखाएं 

जरूरी नहीं कि हर बार बेड में पुरुष ही किस करें, हग करें, सहलाएं। कभी-कभी यह काम आपको भी करना चाहिए। आगे आएं और अपना बोल्ड साइड उनके सामने रखें।




बातें करें 
कभी-कभी सेक्स से पहले मूड बनाने के लिए कुछ रोमांटिक या डर्टी टॉक से भी शुरुआत की जा सकती है। यह आपके साथी को जगाएगा और आपकी सेक्स लाइफ में मसाले की तरह काम करेगा। आप चाहे तो अपने साथी के साथ फोन पर सेक्सी बातें कर सकती हैं या फिर उन्हें कुछ नॉन-वेज मैसेज भेज सकती हैं।

थोड़ी शरारत-थोड़ी नजाकत

बेड पर उन्हें यहां-वहां छूना, उन्हें छेड़ना या शरारत करना गलत नहीं है। आजमा कर देखिए हो सकता है आपकी शरारत से वह खुश हों।

ओरल सेक्स भी बुरा नहीं
कभी-कभी और सही तरीके से किया जाने वाला ओरल सेक्स भी बुरा नहीं होता है। अगर लगातार एक ही तरह का सेक्स कर ऊब गई हों तो कभी-कभी ओरल भी आजमाना चाहिए।

उन्हें बताएं आपको क्या पसंद है?
बेड में आपको क्या पसंद है, कहां हाथ लगाना या किस करना आपको जगा देता है? यह सब बातें अपने पुरुष साथी को अवश्य बताएं। सेक्स के दौरान उनके हाथों को ऐसी जगह ले जाएं जहां आपको पसंद हो।

उपरोक्त टिप्स के अतिरिक्त बेहतर सेक्स का आनंद लेने के लिए साथी के साथ शावर लेना चाहिए या कभी-कभी पोर्न देखना भी बुरा नहीं है। सेक्स से पहले एक हल्का परफ्यूम लगाकर, मदहोश करने वाले रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल कर या एक सेक्सी लिंगरी  पहनकर आप उस हसीन लम्हों को और रूमानी बना सकती हैं। लेकिन हां आप चाहे जो भी करें, बस इस बात का ख्याल रखें कि आप उनसे कुछ छिपाएं ना, फेक ऑर्गेजम ना दिखाएं या कोई ऐसी चीज ना करें जिनसे उन हसीन पलों के दरमियां आपके बीच का बांड कमजोर हो।

आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं......

No comments

Powered by Blogger.