Header Ads

loading...

दिल की बात दिल में हीं रहे तो अच्छा है

                                    दिल की बात दिल में हीं रहे तो अच्छा है
  • https://rworldlove.blogspot.in/

    दिल की बात दिल में हीं रहे तो अच्छा है
    हर किसी को दिल खोलकर, दिल के राज दिखाया नहीं करते
  • दिल कितने भी जख्मों से भरा क्यों न हो
    दिल के जख्मों का यूँ सरेआम तमाशा बनाया नहीं करते.
    → हर किसी से अपने दिल की बात बोल देने का मतलब होता है……. अपनी कमजोरियों को खोलकर दूसरे के सामने रख देना.
  • अजनबियों से हाल-ए-दिल बताया नहीं करते
    जहाँ दिल से दिल न मिलें, वहाँ शब्दों को जाया नहीं करते.
  • कैसे लिखोगे कागज पर उस इश्क की दास्ताँ
    जिसमें दो प्रेमियों ने एक-दूसरे को सदियों से पल-पल चाहा हो
  • प्रेमी हारते हैं, प्रेम कभी नहीं हारता है.
  • माना मैं उसे नहीं पा सका, माना मैं हार गया
    लेकिन जीतनी है प्यार की ये जंग मुझे मेरे प्यार के लिए……………
    मैं हार जाऊ तो कोई बात नहीं, लेकिन अपने प्यार को कैसे हारने दे सकता हूँ मैं
    मैं मिट जाऊ तो कोई बात नहीं, लेकिन अपने प्यार को कैसे मिटने दूँ मैं
  • इस बेवफाई के दौर में प्यार के बारे में सोचकर भी डर लगता है
    कि न जाने कब किसकी बेवफाई, किसी को पूरी तरह तोड़ डाले.
  • सच्चा प्यार तो न मिला हमें
    लेकिन सच्चे प्यार को पाने के काबिल हो गए हम.
  • वादों को निभाना प्यार है
    किसी की जिंदगी बन जाना प्यार है
    जमाने से बढ़कर जो तुम्हें चाहे, वो प्यार है
    अपने प्यार के लिए, पूरी दुनिया से लड़ जाना प्यार है.
  • चलो एक-दूसरे से इस तरह मिल जाएँ हम
    कि इस एक पल को सौ बरस की तरह जी लें हम.
  • प्यार में मिले जख्म कभी न दिखाना किसी को
    वरना लोग, लोग बेदर्दी से दबायेंगे… तुम्हारी कमजोर नब्ज को
    क्योंकि हर किसी ने, किसी-न-किसी से कभी-न-कभी प्यार में धोखा खाया हीं होता है.
  • यूँ सबके सामने अपने आंसुओं को छलकाया मत करो
    दिल के दर्द यूँ सरेआम दिखाया मत करो.
  • कहाँ मिलता है अब कोई हक से हाथ थमने वाला वाला
    कहाँ मिलता है अब कोई टूटकर चाहने वाला.

No comments

Powered by Blogger.